Type Here to Get Search Results !

लूणकरणसर प्राइवेट बस स्टैंड पर यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए व्यय किए जाएंगे 22. 95 लाख खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गोदारा ने विधायक निधि से स्वीकृत की राशि



पढ़ना और पढ़ाना, भावी पीढ़ी को संस्कारित बनाना _______________________ ______________________ ______________________ _______________________



लूणकरणसर प्राइवेट बस स्टैंड पर यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए व्यय किए जाएंगे 22. 95 लाख

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गोदारा ने विधायक निधि से स्वीकृत की राशि

बीकानेर, 3 जुलाई। लूणकरणसर में प्राइवेट बस स्टैंड पर यात्रियों को अब टीन शेड सहित अन्य सुविधाएं मिल सकेगी। साथ ही यहां सुरक्षा की दृष्टि से चारदीवारी का निर्माण भी करवाया जाएगा।


खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने लूणकरणसर प्राइवेट बस स्टैंड पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए टीन शेड, चारदीवारी और इंटरलॉक टाइल्स का कार्य करवाने को स्वीकृति दी है। इस कार्य के लिए कुल 22 लाख 95 हजार स्वीकृत किए गए हैं। 

विधायक निधि स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत टीन शेड और इंटरलॉक टाइल्स के कार्य हेतु 9 लाख 95 हजार रुपए स्वीकृत किए गए हैं । इसी प्रकार प्राइवेट बस स्टैंड की चारदीवारी बनाने के लिए भी स्वीकृति दी गई है इस कार्य पर 13 लाख रुपए व्यय किए जाएंगे।


गोदारा ने बताया कि इस कार्य के लिए पंचायत समिति लूणकरणसर को कार्यकारी एजेंसी बनाया गया है। 
गोदारा ने बताया कि प्राइवेट बस स्टैंड पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए टीन शेड का निर्माण करवाया जाएगा तथा सुरक्षा के उद्देश्य से चार दीवारी निर्माण कार्य को भी मंजूरी दी गई है। ये सभी कार्य विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत करवाये जाएंगे। 
उल्लेखनीय है कि गोदारा ने गत दिनों लूणकरणसर प्राइवेट बस स्टैंड का निरीक्षण कर यहां की व्यवस्थाएं देखी और यहां यात्रियों के लिए समुचित सुविधाएं उपलब्ध करवाने की बात कही थी। इसके बाद ये स्वीकृतियां जारी की गई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies