Type Here to Get Search Results !

मंत्री शेखावत ने जगद्गुरु के किए दर्शन, कहा- बीकानेर का अहोभाग्य साक्षात् भगवान सुना रहे श्रीराम कथा























मंत्री शेखावत ने जगद्गुरु के किए दर्शन, कहा- बीकानेर का अहोभाग्य साक्षात् भगवान सुना रहे श्रीराम कथा

बीकानेर। गंगाशहर स्थित रामझरोखा कैलाशधाम एवं अस्थाई रूप से बसे सियाराम नगर में आयोजित 108 कुंडीय रामचरित मानस महायज्ञ एवं तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु पद्मविभूषित स्वामी रामभद्राचार्यजी महाराज के जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत-नन्दा कंवर ने दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

 जगद्गुरु ने मंत्री शेखावत को श्रीमद्भगवत गीता ग्रंथ भेंट में दिया तथा धर्म-अध्यात्म विषयों पर चर्चा की। जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्यजी महाराज के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्रदासजी महाराज ने राज्यपाल का अभिनन्दन किया तथा जगद्गुरु के अमृत महोत्सव के बारे में जानकारी प्रदान की।

 शेखावत ने कहा कि जगद्गुरु के साक्षात् दर्शन कर और श्रीराम कथा का वाचन सुनकर बीकानेर की जनता धन्य हो गई है। उन्होंने कहा कि अहोभाग्य है कि कार्तिक माह में 108 कुंडीय रामचरित मानस महायज्ञ का आयोजन हुआ और धन्यवाद है राष्ट्रीय संत श्रीसरजूदासजी महाराज का जिन्होंने इतने दिव्य कार्यक्रम का आयोजन कर बीकानेर की जनता को कृतार्थ किया।

 शेखावत ने कहा कि संतों का सम्मेलन एवं धार्मिक अनुष्ठान हमें सुसंस्कारों की प्रेरणा देते हैं। गुरु-संतों का आशीर्वाद हमें सद्मार्ग दिखाता है। पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका ने बताया कि शेखावत ने सियाराम बाबा को धोक लगाई एवं पूज्य गुरुदेव श्रीरामदासजी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया।

 हवनशाला की परिक्रमा निकाली तथा संत-महात्माओं के भी दर्शन किए।  





Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies