Type Here to Get Search Results !

जैन संस्कार विधि से जैन महासभा के नवीन कार्यालय का हुआ शुभारंभ






*खबरों में बीकानेर*












*खबरों में बीकानेर*

*जैन संस्कार विधि से जैन महासभा के नवीन कार्यालय का हुआ शुभारंभ* 

*अध्यक्ष विनोद बाफना ने फीते की गाँठ खोलकर की शुरुआत*

बीकानेर, 17 सितंबर। जैन महासभा बीकानेर के सुसज्जित कार्यालय का शुभारंभ रविवार को अध्यक्ष विनोद बाफना ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में जैन समाज के लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर विनोद बाफना ने बताया कि संस्था का एक कार्यालय होना बड़ी आवश्यकताओं में से एक होता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कार्यालय की बात उठाई थी। जिस पर सभी की सहमति हुई और कार्यालय शुरू कर दिया गया है। विनोद बाफना ने बताया कि आने वाले दिनों में होने वाले सभी कार्य यहीं से संचालित होंगे।
जिनमें जैन समाज के बच्चों को फ़ीस, अन्य कार्यक्रमों की सूचनाएँ या उनके फार्म यहीं से वितरित होंगे। उन्होंने बताया कि जैन महासभा की आमसभा 24 सितम्बर को होगी और सामूहिक क्षमायाचना व तप अभिनंदन का कार्यक्रम 1 अक्टूम्बर को तेरापंथ भवन में होगा।

महामंत्री मेघराज बोथरा ने बताया कि इस कार्यालय शुभारंभ का कार्यक्रम को जैन संस्कार विधि से किया गया। जिसमें संस्कारक धर्मेन्द्र डाकलिया , पवन छाजेड, देवेंद्र डागा, विनीत बोथरा ने निष्पादित करवाए। 

*पूर्व अध्यक्ष सहित पदाधिकारी रहे मौजूद*
 इस अवसर पर इन्दरमल सुराना, चम्पकमल सुराना, कन्हैयालाल बोथरा, गणेश बोथरा, राजेंद्र लुनिया, सुरेंद्र जैन ब्धानी, निर्मल धारिवाल, विमल गोलछा, सहमंत्री विजय बाफना, हेमंत सिंघी, दलीप क़ातेला, जतन संचेती, शिखरचंद सुराना, मनोज सेठिया, सुनीता बाफना , अंकित बाफना, प्रीति डागा संयोजिका महिला विंग, कंचन छलानी, शांता भूरा, जसकरण छाजेड, महेंद्र बोथरा आदि मौजूद रहे।
 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies