सिंधी सेंट्रल पंचायत बीकानेर : कार्यकारिणी ने ली शपथ, की घोषणा - विकास के नए आयाम हासिल करेगा समाज

*खबरों में बीकानेर 🎤*
बीकानेर 2 अक्टूबर 2018 । सिंधी सेंट्रल पंचायत द्वारा आज मंगलवार को पवनपुरी में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जिसमें  नव निर्वाचित अध्यक्ष श्री कमलेश सत्यानी ने अपनी गठित कार्यकारिणी के साथ शपथ ग्रहण की ।  158 नागनेचेजी स्कीम, बीकानेर नर्सिंग होम के सामने वाली गली, पवनपुरी (के.के.सत्यानी के निवास) पर आयोजित समारोह में अध्यक्ष कमलेश कुमार सत्यानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मानसिंह मामनानी, स सचिन हासानंद मंघवानी, कोषाध्यक्ष विजय ऐलानी, स कोषाध्यक्ष अशोक गोरवानी, उपाध्यक्ष युवा टीकम पारवानी, विधि मु सलाहकार श्याम आहूजा, मीडिया प्रभारी मोहन थानवी, स मीडिया प्रभारी विवेक आहूजा ने शपथ ग्रहण की।
 समारोह के तुरंत बाद आयोजित प्रेसवार्ता मे पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए  सत्यानी ने  समाज  की समस्याओं के समाधान और विकास के लिए शीघ्र क्रियान्वित की जाने वाली अपनी योजनाओं और समाज के गणमान्य लोगों से मिले सुझावों व प्रस्तावों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि संस्था समाज के अल्प आय वर्ग के उत्थान के लिए प्राथमिकता से कार्य करते हुए अल्प आय वर्ग के परिवारों के प्रतिभान विद्यार्थियों के शिक्षण में बाधाएं न आएं ऐसे प्रयास करने की योजना को मूर्त रूप देने जा रही है। उन्होंने मिले प्रस्तावों में से समाज के लिए वाचनालय निर्माण की योजना भी बताई।
इस अवसर पर संस्थापक काल के प्रथम निर्वाचित पूर्व अध्यक्ष खेमचंद मूलचंदानी, पूर्व अध्यक्ष किशन  सत्यानी पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष देवीचंद खत्री, समाज कै वरिष्ठजन लोकूमल ग्वालानी हैमंत किशन सदारंगगानी सहित 90 से अधिक गणमान्य लोग मौजूद थे।

टिप्पणियाँ