Big Boss season 12 me Big Tiger ��



*खबरों में बीकानेर*🎤

Dekhiye big Tiger B J P  Neta aur Rajasthani film ke abhineta Jaane pehchaane Chehre yudhister Singh Bhati na press conference me Kya Kaha...✍️

Description main aap Kabar pad bhi sakte hai...



बीकानेर के बिग टाइगर भाटी और इमरान बिग बॉस सीजन 12 के चयनित 200 कलाकारों में शामिल

. ✍️ मोहन थानवी

बीकानेर 26 जुलाई 2018। राजस्थानी फिल्मों के जाने पहचाने अभिनेता एवं भाजपा नेता युधिष्ठिर सिंह भाटी उर्फ टाइगर अब बिग टाइगर के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। बिग टाइगर को बिग बॉस सीजन 12 के लिए टॉप 200 कलाकारों में शामिल किया गया है।  टाइगर के साथ ही बीकानेर के ही कलाकार इमरान खान भी  बिग बॉस सीजन 12 के लिए टॉप 200 चयनितों में शामिल हैं। बिग बॉस 15 सितंबर से शुरु होने वाला है । इस संबंध में युधिष्ठिर सिंह भाटी ने होटल वृंदावन में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि बिग बॉस सीजन 12 के लिए दुनिया भर से पांच लाख कलाकारों ने आवेदन किया था, चयन कमेटी ने उनमें से 200 कलाकारों को चयनित किया है । चयन प्रक्रिया एवं अपना अनुभव साझा करते हुए टाइगर ने कहा कि चयन के लिए मौजूद 10 कलाकारों के ग्रुप में से ही अंतिम चयन हुआ और चयन समिति के पूछने पर मौजूद 10 में से 8 कलाकारों ने मेरा नाम लिया इससे मुझे बहुत बहुत खुशी हुई । टाइगर ने बताया कि कुल 8 जोड़ी सीजन 12 के लिए अंतिम चयन के रूप में सामने आएगी ।



 टाइगर का कहना था कि वे राजनीति को वरीयता देते हैं क्योंकि उन्होंने बीकानेर में राजनीतिक क्षेत्र को 30-32 वर्ष समर्पित किए हैं।  बिग बॉस 12 के प्रदर्शित होने एवं राज्य में विधानसभा चुनावों का समय लगभग एक होने के कारण यदि संभव होगा तो वह बिग बॉस से निकलकर अपने विधानसभा क्षेत्र में ही सेवाएं देंगे । उनकी उम्मीदवारी के सवाल के जवाब में भाटी ने कहा कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं ।  आलाकमान द्वारा टिकट मिलने पर वह अवश्य जीतेंगे।  प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिग टाइगर भाटी के साथ इमरान खान कोहरी के पिता  फिल्म डायरेक्टर महफूज कोहरी मौजूद थे।

_-✍️



https://youtu.be/GiMZLFeBCK8




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ