महिला कांग्रेस ने पीएम से की मांग : राहुल गांधी की गाड़ी पर पत्थर फेंकने  वालों पर हो सख्त कार्यवाही 

खबरों में बीकानेर ///

बीकानेर,5 अगस्त 2017। गुजरात में कांग्रेस  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर पत्थर मारने की घटना के विरोध में शहर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता गौड़ के नेतृत्व में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
    शहर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने ज्ञापन में कहा कि गुजरात में बाढ़ पीड़ितों से मिलने तथा उनके हालात की जानकारी लेने 4 अगस्त  को बनासकाठा                 (तहसील धानेरा) क्षेत्र में गए थे। जहां भाजपा के स्थानीय नेता के साथ आए उपद्रवियों ने श्री राहुल गांधी की गाड़ी पर पत्थर फेंककर उनपर जानलेवा हमला किया । यह घटना लोकतंत्र पर सीधा हमला है। गत तीन सालों में पूरे देश में सदभावना व भाईचारे के माहौल को सुनियोजित तरीके से बिगाडने का कुचक्र चल रहा है। सत्ता की मौन स्वीकृति असमाजिक तत्वों के हौसले बुलन्द कर रही है। देश का विश्वास टूटा है,क्योंकि भारत की सबसे बड़ी सुरक्षा एजेन्सी से सुरक्षा  प्राप्त विपक्ष के नेता को लक्ष्य बनाकर हमला किया गया है। जिससे आमजनता में अपनी सुरक्षा को लेकर संशय पैदा हो गया है। इस हमले से भारत के संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्यों को आघात पहुंचा है। श्रीमती ने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। 
    इस अवसर पर मुमताज बानो,मंजू गोस्वामी,विमला,सरबती,मुमताज शेख व पिंकी शेख,संजू सहित महिला कांग्रेस कीे पदाधिकारी उपस्थित थी। 

-  मोहन थानवी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ